Thursday 26 November 2015

this is a beautifull line and written by mel karade rabba

तू हे मेरी ज़िन्दगी  तू हे मेरी जान है सोनिये ,
दिल पे  लिखा है तेरा नाम सोनिये ,
तेरे बिना लगता नही है जी सोनिये ,
तेरे ऊपर जान कुर्बान सोनिये ,
तू जाने न मेरी जान कैसे कहूँ सोनिये  !!
चोरी चोरी  देख तुझे दिन काट लेता हूँ सोनिये ,
तेरी आँखों मैं  मुझे दीखता है जहाँ सोनिये  ,
जब तू हस्ती है तो मैं दुःख भूल जाता   हूँ ,
यादों मैं  तेरी मेरा कट जाता है सारा दिन ,
रात  मैं चाँद तारे भी मुझसे तेरी बातें करते हैं ,
तेरे वादे  तेरे झूठे लारे  वो भी  जानते हैं बस कहने से डरते है,
बस तू मेरी जान जाने न की कैसे कहूँ ,
तू हे मेरी ज़िन्दगी  तू हे मेरी जान है सोनिये ,
दिल पे  लिखा है तेरा नाम सोनिये !!
ये लाइन मेरी प्यारी सी भोली पारी के लिए है जिससे मैं बेइन्तहां  महोब्बत करता हूँ 

No comments:

Post a Comment

Ads Inside Post